सोमवार

जब मैं छोटा बच्चा था...


जब मैं छोटा बच्चा था तो
सबके घर में घुसता था
अब जब मैं बड़ा हो गया हूँ
सबके राज्यों में घुसता हूँ
जब मैं छोटा बच्चा था तो
मम्मी-पापा से पिटता था
अब जब मैं बड़ा हो गया हूँ
तो मैं जनता से पिटता हूँ
जब मैं छोटा बच्चा था तो
मम्मी का काजल लगाता था
अब जब मैं बड़ा हो गया हूँ
जनता से स्याही पुतवाता हूँ
जब मैं छोटा बच्चा था तो
पड़ोसी बच्चों के खिलौने लेता था
अब जब मैं बड़ा हो गया हूँ
तो पुलिस पर अधिकार माँगता हूँ
जब मैं छोटा बच्चा था तो
पापा से पैसे लेता था
अब जब मैं बड़ा हो गया हूँ
तो विदेशों से चंदे लेता हूँ
जब मैं छोटा बच्चा था तो
नाक हमेशा बहती थी
अब जब मैं बड़ा हो गया हूँ
तो खाँसी हमेशा रहती है
जब मैं छोटा बच्चा था तो
क्लास में पेंसिल चोरी करता था
अब जब मैं बड़ा हो गया हूँ
तो बड़े घोटाले करता हूँ
जब मैं छोटा बच्चा था तो
गोदी-गोदी करता था
अब जब मैं बड़ा हो गया तो
मोदी-मोदी करता हूँ

0 Comments:

Thanks For Visit Here.